Lets Talk Something About Friendshipday

Hello friends शिवि आ गया है फिर से आपसे मिलने आपसे बहुत सारी  बातें करने तो start करते है।  जैसा की मैं  कल बोल रहा था की हम आज friendship day के बारे में कुछ बातें करेंगे।
सबसे पहले US Congress ने  1935 में august के first Sunday को friendship day मनाने का decision लिया। तब से  Friendship Day पुरे world  में celebrate किया जाता है every year August के पहले Sunday को। इस बार ये आ रहा है 4 अगस्त को तो ready हो जाइये फ्रेंड्स अपने अपने बैंड्स के साथ।
मेने  तो अपनी shopping start भी कर दी है ओर  भी search कर रहा हूँ अच्छे बैंड्स और गिफ्ट्स के लिए आखिर friendship-day है।  तैयारी तो अच्छी ही करनी  पड़ेगी ना अपने फ्रैंड्स के लिए। आपने भी कर ही दी होगी।
आपके भी बहुत सारे friend होंगे न जिनके लिए आप बहुत कुछ करना चाहते है जैसे की हमारे cartoon  characters करते है अपने फ्रेंड्स के लिए।  जैसे Like Doraemon-Nobita, Motu-patlu, Chota bheem or उसके बहुत सारे  दोस्त raju ,chutki  और jaggu,  ये सब हर मुश्किल में एक दूसरे का साथ देते है चाहे जो भी प्रॉब्लम हो।
ये सब हमे सिखाते है की चाहे जैसी भी situation  हो अपने फ्रेंड्स की help  करनी चाहिए  साथ ही अगर वो  कुछ गलत करें तो उन्हें सही रास्ता भी दिखाना चाहिए। अच्छा फ्रेंड्स आज के लिए इतना ही कल आता हूँ कुछ और बातों के साथ तो तब तक के लिए Byeee.

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights