P V Sindhu Won Gold Medal in BWF World Championships

Hello Friends, How are you? आ गया हूँ फिर आपसे कुछ बातें करने। आपको पता है न मेरा favorite game cricket हैं but आज मैं उतना ही happy हूँ जितना की India के किसी cricket championship जीतने पर होता हूँ। खुश होने की तो बात ही है न हमारे देश की P. V. Sindhu ने history create कर दी हैं। आप सबको तो पता ही हैं की P. V. Sindhu ने world badminton championship की trophy अपने नाम कर ली हैं।

   

पी वी सिंधु कल स्विट्जरलैंड में BWF World Championships-2019 में जापान की नोजोमी ओकुहारा को हरा दिया हैं। बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में P. V. Sindhu ने फाइनल में गोल्ड मेडल जीत लिया है। सिंधु वर्ल्ड चैम्पियनशिप में gold medal जीतने वाली पहली Indian player बन गई हैं। इससे पहले बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भारत में अब तक किसी ने गोल्ड मेडल नहीं जीता है। पी वी सिंधु ने नोजोमी ओकुहारा को 21-7, 21-7 से हराया। ओर only 36 मिनट में ये competition जीत लिया जबकि 2017 में इसी फाइनल में P. V. Sindhu, Nozomi Okuhara से हार गयी थी। तब ये मुकाबला 110 मिनट चला था but
tomorrow She defeated Japan’s Nozomi Okuhara 21-7, 21-7 in just 36 minutes in the 2019 BWF World Championships. ये हमारे लिए बहुत ही proud की बात है आप हम सबके लिए एक inspiration हैं।  P V sindhu हमें आप पर गर्व हैं। 

अब मैं चलता हूँ आप सब enjoy कीजिये। byeee .

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights